Lyrics & meaning

I Guess

KR$NA

ReleasedOctober 26, 2022 GenreHip-Hop/Rap

Choose your script

Read the Song Lyrics

Lyrics text size: 100%

Dollar sign, one time, we back
Jab poochein, “Yahan kaun hai best?” It’s me I guess
Jab poochein, “Yahan opps kyun stressed?” It’s me I guess

Yeh bol rahe kya? Sunai nahi de raha
“Bro” mat bol, main koi bhai nahi tera
Bola aayega time nahi mera
Ab top pe baitha main dikhai nahi de raha

Main bhai nahi tera, I caught a wave
Main “Hi” nahi keh raha
Bola aayega time nahi mera
Ab maang rahe time, main reply nahi de raha

Jab poochein, “Yahan kaun hai best?” It’s me I guess (me I guess)
Jab poochein, “Yahan opps kyun stressed?” It’s me I guess
Jab poochein, “Yahan kaun hai best?” It’s me I guess (me I guess)
Jab poochein, “Yahan opps kyun stressed?” It’s me I guess

Mujhe yaad hai woh din, jab main aur mere day ones
Thhey on the pavements, tryna get payments
Kabhi chhod ke gaye nahi game hum
Now they wanna hate us just to get famous

Inke gaane nahi chalein, they blame us
Jaise khud laachar yeh bebas
Maangi nahi help, no favours
Aaj Dhanteras, bought a new stainless

Achanak se bane yeh lyrical
Kuch saal pehle commercial thhey mic par
I can rap circles around these clowns
Par karta nahi rap in cyphers

Yeh touch hai Midas, drill ki vibe
But got more bars than lifers
Inhein lag raha yeh paisa kama rahe hain bahut
But I’m blowing these bags like pipers

Jab KR$Na drops, lage occasion
Mera dhyaan hai kaam pe, hum bolte kam
Mera daam hai chaand pe, lo quotation
Jab aamne-saamne, no location

Le rahe shots, they miss me
Isey lag raha yeh hype hai diss ki
Ja ke kar le diss, you still won’t be shit
Haan, hogi nahi hype kabhi iski

Mujhe pata inhein ho rahi hai tension
Mujhse kyun inhein ho gayi obsession?
Bas chahiye inhein thodi attention
Par karoon na story pe mention

Jab poochein, “Yahan kaun hai best?” It’s me I guess (me I guess)
Jab poochein, “Yahan opps kyun stressed?” It’s me I guess
Jab poochein, “Yahan kaun hai best?” It’s me I guess (me I guess)
Jab poochein, “Yahan opps kyun stressed?” It’s me I guess

Inki saalon se jali thi
Mera level hai oopar toh hum mein na karibi
Mujhe mili yahan badi jeet
Beef ke baad yeh saare kyun ban jaate Arijit?

Singer, singer, tu hai singer
Shooter ek call pe, jab bajta hai ringer
Teri girl hai saath, you can bring her
She can come, finally be with a winner

Rakha hai halka haath
lekin kaam poora bhaari, lage Hulk ka haath
Kal jo safalta kalpana thi
Aaj raat ko Kalpana hai ghar par saath

I’m still on top, main na aaya neeche
Three months no drop, fir bhi higher reach hai
Grew up on a set where a brother get checked
If you ain’t with the tech jaise IIT se

Mera pyaar tha pure, par bhaav nahi diya aur
Bhai mein thi chaud, na baatein ki aur
Girl, I don’t carpe diem, I carpe Dior

Ab chhap rahi hai, khabar hai cover pe
Yahan chhapri hain kafan aur kabar mein
Reh gaye yeh peeche, main aa raha nahi pakad mein
Real ones rehte hain bagal mein

Saath nahi diya tha struggle mein
Ab kaam mein de rahe hain dakhal yeh
Keechad se nikla yeh kamal hai
Kabhi tha haath na saath, no government

Jab poochein, “Yahan kaun hai best?” It’s me I guess (me I guess)
Jab poochein, “Yahan opps kyun stressed?” It’s me I guess
Jab poochein, “Yahan kaun hai best?” It’s me I guess (me I guess)
Jab poochein, “Yahan opps kyun stressed?” It’s me I guess

Yeh bol rahe kya? Sunai nahi de raha
“Bro” mat bol, main koi bhai nahi tera
Bola aayega time nahi mera
Ab top pe baitha main dikhai nahi de raha

Main bhai nahi tera, I caught a wave
Main “Hi” nahi keh raha
Bola aayega time nahi mera
Ab maang rahe time, main reply nahi de raha

It’s me I guess